rjpatrika.com

बॉसी लुक, फुल टशन और चेहरे पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस….'द बकिंघम मर्डर्स' के पोस्टर पर छाईं करीना कपूर

 
बॉसी लुक, फुल टशन और चेहरे पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस….'द बकिंघम मर्डर्स' के पोस्टर पर छाईं करीना कपूर

करीना कपूर खान की नई फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' से धमाकेदार पोस्टर रिलीज हो गया है. जिसमें उनका परफेक्ट लुक देखने को मिला है. वह इस अंदाज में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. मालूम हो, 'द बकिंघम मर्डर्स' के जरिए पहली बार करीना कपूर प्रोड्यूसर की भूमिका भी निभा रही हैं.

बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म है 'द बकिंघम मर्डर्स'. जिसका मेकर्स ने लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वह बॉसी लुक में नजर आ रही है. उनका फुल टशन तो हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. हंसल मेहता के डायरेक्शन में 'द बकिंघम मर्डर्स' को बनाया गया है. जहां करीना कपूर खान के साथ एकता आर कपूर भी हैं. चलिए दिखाते हैं नया पोस्टर.

हाल ही में 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला. अब मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है जिसमें करीना कपूर खान एक नए लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि यह फ़िल्म 13 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

'द बकिंघम मर्डर्स' का लुक

'द बकिंघम मर्डर्स' एक इंटेंस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है. इस पोस्टर में करीना कपूर खान एक फॉर्मल कोट, पैंट और ब्लेजर पहने ब्लैक अवतार में हैं. उनका एटीट्यूड इस लुक को बढ़ाता है. वह बॉसी लुक में परफेक्ट लग रही हैं.

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना का रोस

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर एक पुलिस वाले के किरदार को निभाती नजर आएंगी. हालांकि अभी फिल्म की कहानी व अन्य चीजों का मेकर्स ने ज्यादा अपडेट नहीं दिया है. करीना कपूर खान के लिए ये फिल्म उनका प्रोड्यूसर के रूप में पहला प्रोजेक्ट है.

'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट

'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट 13 सितंबर 2024 है. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में बेबो के अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. फिल्म के राइटर टीम में असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ शामिल है.